Bigg Boss 18 से बाहर हुई 'वायरल भाभी' हेमा, गले लगकर रोने लगे कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: सलमान खान का कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो शुरू हो चुका है और 18 कंटेस्टेंट शो में खूब धमाल मचा रहे हैं. कभी कोई लड़ाई करता हुआ नजर आता है तो कभी किसी में दोस्ती होती नजर आ रही है. अभी शो की शुरुआत है तो कई लोगों के असली रंग निकलकर सामने नहीं आए हैं. इसी बीच वीकेंड के वार पर एक कंटेस्टेंट का घर के एविक्शन भी हो गया है. बिग बॉस से पहला जिसका एलिमिनेशन हुआ है वो कोई और नहीं बल्कि वायरल भाभी हेमा शर्मा हैं. हेमा शर्मा के एलिमिनेशन के बारे में जानकर हर कोई सरप्राइज्ड रह गया है.

वीकेंड के वार में घरवालों को सलमान खान से उनके बिहेवियर के कारण खूब डांट पड़ी है. इतना ही नहीं सलमान शो में चाहत पांडे को आइडल पार्टनर के लिए टीज करते हुए भी नजर आए. इस एपिसोड में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी आए थे. जिन्होंने घरवालों के साथ मस्ती वाले टास्क किए.

हेमा शर्मा हुईं घर से बाहर

हेमा शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी वाइब्रेंट पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल भाभी के किरदार से पहचान मिली है. जैसे ही हेमा के एविक्शन की अनाउंसमेंट हुई तब हर कोई शॉक्ड रह गया था. हेमा को पहले दिन से ही गेम में चैलेंज फेस करने पड़े थे. प्रीमियर नाइट पर ही हेमा को तेजिंदर सिंह बग्गा के साथ जेल में जाना पड़ा था. जिसकी वजह से वो शुरू से ही मुश्किल में पड़ गई थीं. हेमा घरवालों से जब तक इंटरेक्ट करती तब तक उनका शो का सफर ही खत्म हो गया.

हेमा के शो से बाहर होने से उनके फैंस नाराज हैं. सोशल मीडिया पर हेमा के एविक्शन को लेकर रिएक्शन आ रहे हैं. हालांकि हेमा के घर से बेघर होने के बाद से बिग बॉस हाउस में कई चीजें बदलने वाली हैं. देखना होगा शो में आने वाले दिनों में क्या क्या होता है.